फिल्मो से पहले 'वॉचमैन' का नौकरी किया करते थे Nawazuddin Siddiqui, जानिए स्ट्रगल की पूरी कहानी - RkNewsroom

Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

फिल्मो से पहले 'वॉचमैन' का नौकरी किया करते थे Nawazuddin Siddiqui, जानिए स्ट्रगल की पूरी कहानी

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी आज बेहतरीन अभिनेताओं में गिने जाते है, इन्होंने गैंग्स ऑफ वासेपुर, मांझी, ठाकरे, मंटो जैसी दमदार फिल्म...

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी आज बेहतरीन अभिनेताओं में गिने जाते है, इन्होंने गैंग्स ऑफ वासेपुर, मांझी, ठाकरे, मंटो जैसी दमदार फिल्मी से लोगो का दिल जीता है, नवाज़ुद्दीन ने हाल ही में अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया है, उत्तर प्रदेश के छोटे से गाव के रहने वाले नवाज़ुद्दीन का फिल्मी दुनिया में आकर सक्सेस पना काफी मुश्किल भरा रहा।



बचपन में टीवी देख कर नवाज़ुद्दीन ने अपना मन बना लिया था कि वो एक दिन जरूर एक्टर बनेंगे, जब वो दिल्ली आए तो उन्होंने एक्टिंग स्कूल ज्वाइन कर लिया था, इन्होंने काई स्टेज शोज किए लेकिन उनको तो बड़े पर्दे पर सीखना था फिर क्या नवाज़ुद्दीन पहोच गए मुंबई, और मुंबई से उनकी असली कहानी शुरू हुई।

nawazuddin-siddiqui


मुंबई तो पहुंच गए थे नवाजुद्दीन सिद्दीकी मगर रहने के लिए उनके पास घर नहीं था मुंबई में सेट होना काफी मुश्किल हो रहा था उनके लिए। पैसों की कमी के चलते उन्होंने बचपन का नौकरी भी किया, लेकिन नवाजुद्दीन सिद्दीकी तब हैल्थी भी नहीं थे और सारा दिन बैठे रहते थे। इस वजह से उनका नौकरी भी छीन गया था।

nawazuddin-siddiqui


नवाजुद्दीन सिद्दीकी को पहला मौका आमिर खान की फिल्म सरफरोश से मिली है, उन्होंने इस फिल्म में बहोत छोटा सा रोल निभाया था, ये फिल्म हिट हो गई थी, इसके साथ उन्हें और कुछ फिल्मों में 1 से 2 मिनट तक का रोल मिला। वही से नवाजुद्दीन ने खुद को साबित कर लिया कि वह एक बेहतरीन एक्टर है।