कुत्ता समझकर पालने के लिए घर ले आए थे परिवार वाले, डॉक्टरों ने देखते ही बुला ली पुलिस - RkNewsroom

Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

कुत्ता समझकर पालने के लिए घर ले आए थे परिवार वाले, डॉक्टरों ने देखते ही बुला ली पुलिस

पालतू कुत्ता ज्यादातर लोगों के घर-घर में होता है, और जिनके पास नहीं होता है उनको पालने का मन करता है। इस चाहत से ही चीन में एक परिवार बाजा...

पालतू कुत्ता ज्यादातर लोगों के घर-घर में होता है, और जिनके पास नहीं होता है उनको पालने का मन करता है। इस चाहत से ही चीन में एक परिवार बाजार से कुत्ता ले आए पालने के लिए, लेकिन इस परिवार को बाजार में कुत्तों के ज्यादा प्रकार नहीं दिखे और जो कुत्ते थे उनमें कुछ खास बात नहीं थी। लेकिन इसके बाद परिवार के 1 सदस्यों सू युन को एक कुत्ता मिला जिसे देखकर खरीद के ले आए।

bear


लेकिन इस कुत्ते में कई तरह के खास बातें है यह दो बाल्टी पास्ता और एक प्लेट फल खाता था। मामूली कुत्ते से ज्यादा यह खाना खा जाता था। यह कुत्ता भोंकता नहीं बल्कि चिल्लाता है।

bear


इस कुत्ते का रेहेन सेहेन बाकी कुत्तों से बिल्कुल अलग था, यह देख कर परिवार वाले बिल्कुल डर गए थे लेकिन उन्होंने इसे स्पेशल माना और इसे पाला। लेकिन एक दिन इन्होंने देखा कि कुत्ता अपने आप खड़ा हो गया आमतौर पर कुत्ता ऐसे आपने अप खड़ा नहीं होता है उन्हें सिखाना पड़ता है।

bear


दिन-ब-दिन इस कुत्ते का वजन बढ़ता जा रहा था और 2 सालों में 110 किलो बढ़ गया था। यह सब देखकर परिवार वालों ने जानवरों की डॉक्टरों को बुलाया, इसके बाद उन्हें पता चला कि यह कुत्ता नहीं एक खतरनाक काला एशियाई भालू है।
bear