शोहरत पाने के बाद काम न मिले तो होता है डिप्रेशन, इस एक्ट्रेस ने बताया क्या करना चाहिए - RkNewsroom

Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

शोहरत पाने के बाद काम न मिले तो होता है डिप्रेशन, इस एक्ट्रेस ने बताया क्या करना चाहिए

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद से डिप्रेशन को लेकर सभी सेलिब्रिटीज और लोग अपने अपने विचार सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे है...

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद से डिप्रेशन को लेकर सभी सेलिब्रिटीज और लोग अपने अपने विचार सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं, इस बीच पूर्व अभिनेत्री दिशा नवल ने बताया कि कैसे डिप्रेशन इंसान पर हावी होता है।



अभिनेत्री दिशा नवल ने बताया कि जब आप बहुत प्रसिद्धि पा लेते हैं और यदि उसके बाद आपको काम नहीं मिलता है तो आप डिप्रेशन का शिकार होना शुरू हो जाते हैं। इस समय इंसान काफी तनावग्रस्त होता है उस वक्त से लड़ना काफी मुश्किल होता है।

disha noval

डिप्रेशन को लेकर दिशा नवल ने एक कविता भी लिखी है जिसका नाम उन्होंने ब्लैक विंड दिया है, इस कविता के जरिए आत्महत्या और अवसाद से लड़ने के बारे में सिखाती हैं । दिशा नवल ने बताया कि 90 के दशक में उन्हें काम मिलना बंद हो गया था जिस कारण वह भी डिप्रेशन में चली गई थी, दिशा ने साल 1985 में मशहूर निर्देशक प्रकाश झा से विवाह किया था लेकिन अब दिशा को प्रकाश से अलग हुए तो दो दशक हो चुके हैं, लेकिन डट कर खड़े रहने के बाद वह अभी तक जिंदा हैं। 

disha noval