प्यार और विश्वास ही है बाप-बेटी के रिश्ते का आधार, इन 5 फ़िल्मों ने बख़ूबी दर्शाया है - RkNewsroom

Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

प्यार और विश्वास ही है बाप-बेटी के रिश्ते का आधार, इन 5 फ़िल्मों ने बख़ूबी दर्शाया है

बॉलीवुड में आज तक कई ऐसी फिल्मे आई है जो मां बेटे का रिश्ते को दर्शाती है, जो काफी हिट हुई है, आइए जानते हैं कुछ ऐसी मूवीस के बारे में जो ...

बॉलीवुड में आज तक कई ऐसी फिल्मे आई है जो मां बेटे का रिश्ते को दर्शाती है, जो काफी हिट हुई है, आइए जानते हैं कुछ ऐसी मूवीस के बारे में जो पिता पुत्री पर बनी है और उन्होंने जबरदस्त सफलता पाई है।


tappad

थप्पड़

इस फिल्म में अभिनेत्री तापसी पन्नू ने काम किया है फिल्म में महिलाओं पर हो रही घरेलू हिंसा को दिखाया गया है जब फिल्म में तापसी को उनके पति द्वारा थप्पड़ मारा जाता है तो उसके खिलाफ खड़ी हो जाती हैं जिसका समर्थन उनके पिता द्वारा हर कदम पर किया जाता है।

sonam kapoor

एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा

इस फिल्म में अभिनेता अनिल कपूर और सोनम कपूर ने अभिनय किया है दोनों रियल लाइफ में भी पिता और बेटी हैं। इस फिल्म में सोनम कपूर एक लैसबियन लड़की से प्यार करती हैं इस बात को कोई नहीं मानता पर पिता अनिल कपूर को यह बात पता चलती है और वह अपनी सोच बदल कर बेटी का साथ देकर उसका विवाह उस लड़की से करवा देते हैं।

dangal

दंगल

दंगल बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों में से एक है यह फिल्म पहलवान महावीर सिंह फोगाट और उनकी बेटियों पर बनी है।

deepika padukone

पीकू

अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण द्वारा अभिनीत यह फिल्म मैं अमिताभ बच्चन पिता की भूमिका में है और दीपिका पादुकोण उनकी बेटी की भूमिका में है इस फिल्म में अमिताभ बच्चन कब्ज की बीमारी से परेशान रहते हैं और दीपिका अपने पिता का फिल्म में ख्याल रखते हुए नजर आती हैं।


फन्ने खान

इस फिल्म में ऐश्वर्या राय अनिल कपूर और राजकुमार राव ने काम किया है, फिल्म में दिखाया गया है कि अपनी पुत्री की इच्छा पूरी करने के लिए एक पिता मशहूर सिंगर ऐश्वर्या राय का अपहरण अपनी बेटी को संगीत सिखाने के लिए कर लेते हैं। फिल्म के माध्यम से दर्शाया गया है यह कैसे एक पिता अपनी पुत्री का सपना पूरा करने के लिए गलत कदम उठा लेता है।