एक एक्टर की जिंदगी में कितनी हकीकत और कितना फसाना होता है? कॉमेडियन सुमोना चक्रवर्ती ने बताई इसकी कड़वी सच्चाई - RkNewsroom

Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

एक एक्टर की जिंदगी में कितनी हकीकत और कितना फसाना होता है? कॉमेडियन सुमोना चक्रवर्ती ने बताई इसकी कड़वी सच्चाई

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद इंडस्ट्री के कई लोग सदमे में है। लौकी के सोचने में मजबूर हो गए कि सुशांत सिंह राजपू...

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद इंडस्ट्री के कई लोग सदमे में है। लौकी के सोचने में मजबूर हो गए कि सुशांत सिंह राजपूत ने आखिर ऐसा क्यों किया आखिर ऐसा क्या डिप्रेशन था उनका जो इन्होंने इतना बड़ा कदम उठा लिया। इसी बीच टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री और कॉमेडियन सुमोना चक्रवर्ती ने इस पर बात की है।


सुमोना चक्रवर्ती ने बताया कि सोशल मीडिया पर जो दिखता है एक्टर के लाइफ में असल जिंदगी में कई बार ऐसा नहीं होता है और उन पर कई तरह के दबाव होते है। सुमोना चक्रवर्ती ने अपने टि्वटर हैंडल से लिखा छवि सब कुछ है और सब कुछ छवी है। 


इसी के साथ एक्ट्रेस को जीना पड़ता है सोशल मीडिया पोस्ट फोटो हमारी जिंदगी को नहीं बताते हैं। ‌ हम पर अच्छा महसूस अच्छा दिखावा करने का प्रेशर रहता है कभी कबार। 



अगर आप कुछ भी बोलने की हिम्मत करते हो तो आपको ट्रॉल कर दिया जाएगा। चारों तरफ जो नफरत भरी हुई है इस वजह से। फिर भी हमें इन सब के बीच मुस्कुराना और खुश दिखना पड़ता है।