17 घंटे में करीब 21 मिलियन लोगों ने देखा 'दिल बेचारा' का ट्रेलर, कैंसर पेशेंट को हंसाते नजर आए सुशांत - RkNewsroom

Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

17 घंटे में करीब 21 मिलियन लोगों ने देखा 'दिल बेचारा' का ट्रेलर, कैंसर पेशेंट को हंसाते नजर आए सुशांत

बॉलीवुड के मशहूर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म का ट्रेलर सोमवार को रिलीज हो गया है। ट्रेलर रिलीज होने के महज 17 घ...

sushant singh film dil bechara trailer release

बॉलीवुड के मशहूर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म का ट्रेलर सोमवार को रिलीज हो गया है। ट्रेलर रिलीज होने के महज 17 घंटे के अंदर ही इसे करीबन 21 मिलियन लोगों ने देखा और पसंद भी किया। इस बात से साफ तौर पर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके फैंस इस ट्रेलर की बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। और इसी दीवान की को साफ तौर पर यूट्यूब पर देखा जा सकता है। ट्रेलर अपलोडिंग होने के शुरुआती 2 घंटे में ही करीब 500000 लोगों ने इसे देख लिया था। 
हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर 24 जुलाई को दिखाया जाएगा। करीब 2:30 मिनट के ट्रेलर में सुशांत सिंह का अपने बेहतरीन अदाकारी और बेहतरीन डायलॉग से दर्शकों को काफी रोमांचित किया। ट्रेलर में उनके कई बेहतरीन डायलॉग है जिसके जरिए वे फिल्म में कैंसर से जूझ रही एक्ट्रेस संजना संघी को हंसाने और उनके दुख को कम करने की कोशिश करते हैं।

कैसे जीना है वह हम डिसाइड कर सकते हैं

ट्रेलर में सुशांत का पहला डायलॉग है, 'तुम्हारा नाम किस ने रखा.. किसी..' तब संजना बताती हैं कि 'मेरा नाम किजी है'। आगे संजना कहती हैं, 'तुम सेफ नहीं लगते, सीरियल किलर टाइप के लगते हो'। तो जवाब में सुशांत कहते हैं... 'मैं सीरियल किलर, तुम सीरियल किसर, क्या जोड़ी है।' सुशांत का एक अन्य डायलॉग है, 'एक था राजा एक थी रानी, दोनों मर गए खत्म कहानी... पर ये कहानी अधूरी है इसे पूरा वो राजा और रानी करते हैं।' इसके अलावा एक अन्य डायलॉग में वे कहते हैं, 'जनम कब लेना है और मरना कब है हम डिसाइड नहीं कर सकते, पर कैसे जीना है वो हम डिसाइड कर सकते हैं। सेरी किजी बासु।'
मुकेश छाबरा है फिल्म के डायरेक्टर

मुकेश छाबरा इस फिल्म के जरिए बतौर निर्देशक का कार्य कर रहे हैं। हम आपको बता दें कि इस फिल्म को किसी और मैंने नाम से बनाई जा रही थी लेकिन फरवरी के महीने में इसका नाम बदलकर दिल बेचारा कर दिया गया था। इस फिल्म की कहानी साल 2012 में आए अंग्रेजी नोवल " द फ्लॉन्ट इन आवर स्टोर" से ली गई है हालांकि इस मोबाइल के बेसिस पर हॉलीवुड में एक फिल्म भी बन चुकी है।

फिल्म की रिलीज डेट दो बार बदली

हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साल 2019 में ही 29 नवंबर को यह फिल्म रिलीज होने वाली थी. लेकिन कुछ परेशानियों के वजह से इस फिल्म की रिलीज डेट को टालना पड़ा और फिर इसे 8 मई 2020 को रखा गया था। जैसा कि आप सभी को मालूम है कि मार्च के महीने से ही कोरोनावायरस की वजह से पूरे भारतवर्ष में लॉकडाउन चल रहा है जिसके वजह से एक बार फिर इस फिल्म की रिलीज डेट को बदलकर 26 जुलाई रखना पड़ा। करुणा काल की वजह से इस फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज करने की वजह उठी थी पर रिलीज करना निर्देशक ने सही समझा।
सुशांत की मौत की वजह से यह फिल्म हो गई स्पेशजैसा कि आप सभी को मालूम है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित बांद्रा अपार्टमेंट में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। एक युवा प्रतिभाशाली और लोकप्रिय अभिनेता को खोकर बॉलीवुड को काफी धक्का लगा और उनके फैंस उनके नहीं रहने की खबर को सुनकर काफी दुखी हुए थे। सुशांत के लिए उनके फैंस की हमदर्दी काफी बढ़ गई जिसके बाद लोग उनकी इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

ओटीटी पर रिलीज होने पर लोगों ने जताया विरोध

हालांकि सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म को लोग देखने के लिए काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे वही 25 जून को फिल्म के मेकर्स ने इस फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज करने की वजह उठती पर रिलीज करने की बात कही। सुशांत सिंह के फैंस समेत उनके परिवार ने भी इस फैसले पर विरोध जताया। इस फैसले पर लोगों ने आपत्ति जताते हुए सोशल मीडिया पर काफी आक्रोश जाहिर किया। 

यह भी पढ़ें - सुशांत आत्महत्या मामले में अब तक 27 लोगों से पूछताछ कर चुकी है पुलिस, गर्लफ्रेंड...

संजना ने की थी विरोध ना करने की अपील

इस फिल्म की मुख्य अभिनेत्री संजना संघी ने डिजिटल प्रीमियर के दौरान लोगों से इस फिल्म का विरोध ना करने की अपील की। संजना ने इंस्टाग्राम पर एक वॉइस मैसेज शेयर करते हुए ऐसा नहीं करने का अपील की थी। 

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ है स्टैग दिल बेचारा ट्रेलर



फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के चंद मिनटों बाद ही ट्विटर पर #दिल बेचारा ट्रेलर ट्रेन कर रहा है। सुशांत सिंह के फैंसी का कहना था कि इसे यूट्यूब पर सबसे ज्यादा बार देखे जाने वाले वीडियो और सबसे ज्यादा लाइक पाने वाले वीडियो बनाकर रहेंगे। और इसके लिए उन्होंने तरह-तरह के memes सोशल मीडिया पर वायरल भी किया।

कुछ मीम्स इस प्रकार से हैं